May 20, 2024 9:13 am

Search
Close this search box.

May 20, 2024 9:13 am

Search
Close this search box.

Delhi:लड़की का अपहरण कर करा रहे थे वेश्यावृति, फरवरी में गायब हुई थी पीड़िता, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

फाइल फोटो

फाइल फोटो
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार

दिल्ली के नेबसराय थाना इलाके में 15 वर्षीय लड़की का अपहरण कर उससे जबरन वेश्यावृति कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़की को बंधक बनाकर रखा हुआ था और उससे मारपीट भी की जाती थी। नेबसराय थाना पुलिस ने वेश्यावृति कराने वाले मुख्य आरोपी सोनू समेत पांच को पकड़ा है। इनके कब्जे से किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया गया है। इनमें से दो नाबालिग आरोपी है। बालिग दो आरोपी बुजुर्ग हैं और दोनों ग्राहक थे। पुलिस सोनू की मां की तलाश कर रही है। नेबसराय थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी अपने नाना-नानी के साथ नेबसराय थाना इलाके में रहती है। किशोरी फरवरी महीने में अपने घर से गायब हो गई थी। नानी की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्जकर नेबसराय थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार राणा की देखरेख में एसआई मानीता, एसआई अजीत, एसआई रामकिशन, हवलदार निशांत और हवलदार विक्रम यादव की टीम ने जांच शुरू की। पुलिस को जांच में पता लगा कि लड़की ने कुछ समय पहले अपने एक दोस्त से संपर्क किया। पुलिस ने उस दोस्त के जरिए लड़की को मिलने बुलाया और कृष्णा पार्क, देवली रोड से लड़की को 19 मार्च को सकुशल बरामद कर लिया।

 

इसके बाद लड़की से पूछताछ के बाद मुख्य आरोपी मंगला अपार्टमेंट कृष्णा पार्क निवासी सोनू(32) को गिरफ्तार कर लिया। सोनू की मां पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गई। सोनू व उसकी मां लड़की से जबरन जिस्मफरोशी करवा रहे थे। इसके बाद पुलिस ने शिव पार्क, खानपुर निवासी बाबू मियां(52) और संगम विहार निवासी आनंद कुमार जैन(59) व दो नाबालिग को पकड़ लिया। 

 

बाबू मियां व आनंद कुमार जैन ग्राहक थे। दक्षिण जिला डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि सीडब्ल्यूसी की निर्देश पर पीडि़त लड़की को शखी, वन स्टॉप सेंटर, मालवीय नगर भेज दिया गया है। सीडब्ल्यूसी के निर्देश के बाद ही लड़की को उसके नाना-नानी से मिलने दिया जाएगा। पुलिस सोनू की मां को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

Source link

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल